Lok Sabha Elections 2024: सपा प्रत्याशी ने कार्यकर्ताओं संग बनाई चुनावी रणनीति, विचारधारा का प्रचार करने का दिया निर्देश

Desk
0



Samajwadi Party Uttar Pradesh: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपना दमखम दिखाने में जुटी हुई हैं। सभी कार्यकर्ताओं के माध्यम से अपना वोटबैंक साधने में लगी हुई हैं। 


इसी क्रम में चंदौली लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने सोमवार को सभी कार्यकर्ताओं को बुलाकर बातचीत की और चुनावी रणनीति पर चर्चा की। वीरेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं को इंडिया गठबंधन और समाजवादी विचारधारा का प्रचार प्रसार करने का निर्देश दिया। 


वीरेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज हमारे समाजवादी पार्टी के प्रभारी सहित कई ऐसे दिग्गज नेता हैं, जो हर क्षेत्र में जाकर हर वर्ग से मिलकर समाजवादी एवं इंडिया गठबंधन की विचारधारा को बता रहे हैं। इस बार हमें पूर्ण विश्वास है कि जनता इंडिया गठबंधन एवं सपा प्रत्याशी पर विश्वास जताकर हमें पूर्ण बहुमत से विजई बनाएगी। 


वीरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि भाजपा सरकार में सिर्फ किसानों और नौजवानों का शोषण हुआ है। हाल ही में पुलिस भर्ती परीक्षा एवं समीक्षा अधिकारी परीक्षा का पेपर लीक हुआ और नौजवानों का भविष्य खतरे में आ गया। बीजेपी सरकार सिर्फ नौजवानों और किसानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। इस बार लोकसभा में जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी और इंडिया गठबंधन एवं समाजवादी पार्टी से हमें हर वर्ग का वोट मिल रहा है।  


बता दें कि समाजवादी नेता वीरेंद्र सिंह पूर्व मंत्री रह चुके है। इस बार समाजवादी पार्टी ने उन्हें चंदौली लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)