Varanasi News: Pm मोदी के काशी आगमन को लेकर समर्थकों में उत्साह, भगवान आदिकेशव की पूजा कर मोदी विजय की कामना

Sachin Samar
0


Pm Modi News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काशी आगमन को लेकर समर्थकों में उत्साह है। नमामि गंगे वाराणसी महानगर की ओर से मंगलवार को जया एकादशी के पावन पर्व पर मोदी सरकार के विजय की कामना से आदिकेशव मंदिर में पूजन किया गया। इस दौरान भगवान आदिकेशव की विधिविधान से पूजा-अर्चना और भोग आरती की गई। 


नमामि गंगे महानगर सहसंयोजक शिवम अग्रहरि के नेतृत्व में आदिकेशवघाट पर स्थित मंदिर प्रांगण में संस्था के सदस्यों ने भगवान श्री हरि नारायण विष्णु के आदिकेशव स्वरूप का विधिवत पूजन कर पंचमेवा का भोग अर्पित कर आरती उतारी। पीएम मोदी के चित्र संग तख्तियों पर लिखे विभिन्न संकल्पों जैसे विश्व गुरु भारत, विकसित भारत, तीसरी पारी में तीसरी आर्थिक महाशक्ति बने भारत देश आदि के साथ सभी ने हरि कीर्तन करते हुए संकल्पों की सिद्धि हेतु सामूहिक प्रार्थना की। 


नमामि गंगे की और से गंगा किनारे स्वच्छता अभियान चलाया गया। श्रमदान कर कूड़ा-कचहा बाहर निकाला गया। आमजन को जागरूक कर गंगा किनारे स्वच्छता बनाये रखने की अपील की गयी। उक्त अवसर पर महानगर सहसंयोजक रामप्रकाश जायसवाल, महंत संजय त्रिपाठी, रश्मि साहू, जय विश्वकर्मा, किरण पांडेय, पूजा गिरी, महाराजिन सुषमा त्रिपाठी, अर्चना जायसवाल, रतन साहू आदि रहे।



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)