Jaunpur News: रेलवे क्रासिंगो पर शीघ्र बनेगा ओवर ब्रिज, जनता को मिलेगी जाम से मुक्ति

Gyanendra
0


Jaunpur Railway Overbridge: जल्द ही नगर वासियों को जाम के झाम से मुक्ति मिल जायेगी, साथ ही बाहर से आने जाने वालों का रास्ता सुगम हो जायेगा। यह दावा किया है जिलाधिकारी जितेन्द्र कुमार मादंड ने। उन्होने इलेक्ट्रानिक मीडिया से बातचीत में बताया कि नईगंज, मातापुर और जफराबद रेलवे क्रासिंग पर ओवर ब्रिज बनेगा तथा कुत्तुपुर और हौज रेलवे क्रासिंग पर ओवर ब्रिज बनाने का प्रस्ताव शासन को भेजकर स्वीकृत कराया जायेगा। 

              

इसके अलावा बाइपास व रिंग रोड़ बनाया जायेगा। मुंगराबादशाहपुर में बाइपास व ओवर ब्रिज बनाकर प्रयागराज का रास्ता सरल किया जायेगा। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार माँदड की अध्यक्षता में शुक्रवार की देर सायं मीटिंग हाल में रेलवे कासिंग के ऊपर ओवर ब्रिज बनाने के संबंध में बैठक की गयी।

          

बैठक में रेलवे कासिंग के ऊपर ओवर ब्रिज बनाने के संबंध में वार्ता की गयी। जिससे शहर में हो रहे जाम से मुक्ति मिलें। पी०डी०एन०एच०आई० एस०पी० पाठक द्वारा बताया गया कि जगदीशपुर, जफराबाद, नईगंज कांसिंग पर ओवर ब्रिज पास हो गया है। जल्द से जल्द काम शुरू हो जायेगा। जिससे शहरवासियों को जाम से मुक्ति मिल जायेगी।

        

कुत्तुपुर व हौज में भी रेलवे कासिंग है हमेशा बंद रहता है, अभी क्रासिंग पास नहीं हुआ है। जिसके कारण सडक पर जाम लग जाता है। जाम से मुक्ति दिलाने हेतु अधिशासी अभियंता लोक निर्माण प्रान्तीय खण्ड जौनपुर को डी०पी०आर० तीन दिवस में बनाने हेतु निर्देशित किया गया है।

         

बैठक में पीडी एनएचआई आजमगढ, अधिशासी अभियंता एनएचआई प्रयागराज, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग प्रान्तीय खण्ड जौनपुर आदि उपस्थित रहें।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)