Varanasi News : रामनगर और चेतगंज में अवैध निर्माण पर चला वीडीए का बुलडोजर

Desk
0


वाराणसी। वाराणसी विकास प्राधिकरण वाराणसी की जोन- 3 व जोन - 6 की प्रवर्तन टीम ने शनिवार को चेतगंज और रामनगर में अवैध निर्माण व प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तिकरण की कार्यवाही की। 

प्राधिकरण की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार चेतगंज वार्ड के सैय्यद सिब्ते हसन ने सरायगोवर्धन में मकान न.-सी. 4/36 के सामने लहूरबीर से नई सड़क मुख्य मार्ग पर 4 मंजिल का अवैध निर्माण करा लिया था। प्रवर्तन टीम ने पुलिस बल के सहयोग से इसके ध्वस्तिकरण की कार्यवाही की। इस दौरान जोनल अधिकारी चन्द्रभान दीक्षित और क्षेत्रीय अवर अभियंता आरके सिंह रहे। 

इसके अलावा रामनगर में महेश चन्द्र श्रीवास्तव, संजय मिश्रा, सर्वेंद्र सिंह उर्फ पिंटू व अन्य कालोनाइजरों द्वारा  मौजा हमीदपुर जिला-चंदौली में बिना ले-आउट स्वीकृत कराये करीब 20 बीघा में अवैध प्लाटिंग की गयी थी। अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध प्रवर्तन टीम एवं थाना-मुगलसराय पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तिकरण की कार्यवाही की गयी। इस दौरान जोनल अधिकारी व क्षेत्रीय अवर अभियंता संजय तिवारी रहे। इस दौरान अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि प्राधिकरण से ले-आऊट अथवा मानचित्र स्वीकृत कराये बिना किसी भी प्रकार का निर्माण न करें। अन्यथा सख्त कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)