Ambedkar nagar News: आलापुर में दोहरे हत्याकांड का आरोपी जगद्मबा प्रसाद सिंह हादसे में घायल,भाई ने विपक्षियों पर लगाया हमले का आरोप

Vipin Yadav
0

 अम्बेडकर नगर के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र मल्लूपुर मजगवां में पिछले साल दोहरा हत्याकांड हुआ था ,इस मामले में जगदम्बा प्रसाद सिंह आरोपी है ,शनिवार को लंगडी निरीक्षण भवन के निकट मार्ग दुर्घटना में जगदम्बा सिंह  गंभीर रुप से घायल हो गए। उपचार केलिए उन्हे आलापुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया । इसके बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया । जिला अस्पताल में सुधार न होने पर उन्हे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है ।

उनके परिजनों का आरोप है कि यह घटना कोई एक्सीडेंट नही है इसे विपक्षियों ने कराया है ।जगदम्बा सिंह के भाई ने आलापुर थाने में तहरीर देकर विपक्षियों पर जान से मारने के नियती से यह टक्कर जानबूझ कर मारी गई है का  आरोप लगाया है । वहीं आलापुर थानाध्यक्ष  दुर्गेश मिश्रा ने  आरोप को खारिज करते हुए  मामले  को दुर्घटना बताया है और हमले के आरोप को गलत बताया है ।टक्कर मारने वाले ऑटो चालक को पुलिस ने हिरासत  में ले लिया है ।

आपको बता दें कि हादसे में जगदम्बा सिंह को काफी चोटें आई हैं ,उनका एक हाथ टूट गया है ,सीने कि हड्डियों में काफी दिक्कत हो गई है ,इससे उनको सांस लेने में काफी  दिक्कत हो रही है ,पुलिस ने ऑटो चालक और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)