Ambedkar nagar News: कम्हरियाघाट घाघरा नदी पर बने पुल के 10 किलोमीटर तक कोई थाना नहीं , यात्रीयों को सता रही सुरक्षा की चिंता

Vipin Yadav
0

 अम्बेडकरनगर जिले के कम्हरियाघाट में घाघरा नदी पर बने पुल पर सीएम के लोकार्पण के बाद आगमन शुरु हो गया है इस पुल के बन जाने यात्रीयों  को आने जाने में बडी सुविधा हो रही है ।वहीं चिंता कि बात यह है कि पुल के दोनों तरफ10 किलो मीटर तक कोई थाना नहीं है  ऐसे में लोगों को लूट और छिनैती की घटनाए डरा रही है ,एडिशनल एसपी के अनुसार पुल पर चौकी स्थापित करने का प्रयास किया जा रहा है । 



पुल से आवागमन शुरु हो जाने के बाद सीमावर्ती जनपद गोरखपुर और संतकंबीर नगर में सक्रिय अपराधी का गढ़ रहा है जिससे स्थानिए लोगों को सुरक्षा की चिंता सता रही है ,स्थानिए लोगों ने वहां पर थाना या पुलिस चौकी खोलने कि जल्द मांग की है । आपको बता दें की पुल बनने से पहले भी यहां पर  अपराध होेते रहे है ।

अब पुल के रास्ते अपराधी और भी आसानी से अपराध को अंजाम देकर भाग  सकते है । ।कम्हरियाघाट में नवनिर्मित पुल के दोनों तरफ सुरक्षा व्यवस्था के लिए थाने 10 -10 किलो मीटर दूर है। पुल के दोनों तरफ कोई पुलिस चौकी भी नही है ।अम्बेडकर नगर के कम्हरियाघाट से थाना राजेसुल्तानपुर  की दूरी 10 किलोमीटर से  अधिक है,वहीं अगर पुल के दूसरे छोर गोरखपुर के बेलघाट थाना की बात  करें तो पुल से दूरी लगभग 10 किलोमीटर है ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)