BHU News : छात्राओं ने राधा कृष्ण बनकर कर किया नृत्य, कुलपति ने जन्माष्टमी की दी शुभकामना

Desk
0

 


वाराणसी। आज पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम है। नगर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की रौनक हर ओर दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में बीएचयू के महिला महाविद्यालय में भी जन्माष्टमी की धूम दिखी। इस दौरान छात्राओं ने राधा कृष्ण बनकर जहां नृत्य किया वहीं जमकर गरबा भी खेला। इस दौरान कुलपति सुधीर जैन ने सभी को जन्माष्टमी की शुभकामना दी।  

बता दें कि कोरोना की वजह से बीते दो साल से जन्माष्टमी का आयोजन नहीं किया गया था। वहीं इस बार धूमधाम से महाविद्यालय परिसर में जन्माष्टमी के पर्व पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस पूरे कार्यक्रमों का आयोजन महाविद्यालय की हॉस्टलर और डेसकॉलर छात्राओं ने मिलकर मनाया। वहीं छत्राओं ने जमकर राधा कृष्ण के गानों पर नृत्य कर सभी का मन मोह लिया। 

प्रतीक्षा सचिदानंद शुक्ला ने बताया कि सेकेंड ईयर एयर थर्ड ईयर की छात्रों ने मिलकर पूरे कार्यक्रम को आयोजित किया है। लगातार तीन दिन से इस कार्यक्रम की तैयारी हम सभी कर रहे थे। वहीं थर्ड ईयर की छात्रा अंशिका आर्या ने बताया की वो बहुत ज्यादा जन्माष्टमी के इस आयोजन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। और काफी दिनों के बाद इतने अच्छे से कार्यक्रम को कर रही हैं। 

इस दौरान कुलपति सुधीर जैन ने सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनायें दी। वहीं महिला महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो ईनु मेहता ने बताया कि दो साल के बाद धूमधाम के साथ जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जा रहा है। ये आयोजन पूरी रात चलेगी। जिसमें कृष्ण नृत्य के साथ ही श्री कृष्ण का जन्म भी किया जायेगा। पूरे परिसर में जन्माष्टमी की धूम है और सभी छात्राएं बेहद खुश और आनंदित हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)