Ambedkar Nagar News:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कम्हरिया घाट सरयू नदी पर बने पुल का किया लोकार्पण

Vipin Yadav
0

अम्बेडकर नगर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरयू नदी कम्हरियाघाट पर बने पुल का लोकार्पण गुरुवार को  समारोह पुर्वक किया । आठ साल में बनकर तैयार हुए पुल की लम्बाई लगभग ड़ेढ किलो मीटर है ,इस पुल की कुल लागत 193 करोड़ 97 लाख 20 हजार है यह पुल अम्बेडकर नगर से गोरखपुर ,आजमगढ़ को सीधे जोड़ता है । इस पुल के बन जाने से कई जिलों के लोगों का फायदा होगा ।

दोपहर बाद पुल के दूसरे छोर स्थित गोरखपुर जनपद की सीमा में पहुंचें मुख्यंमत्री योगी आदित्ययनाथ ने पुरे विधि विधान से पुल का शुभारंभ किया .उन्होने  कहा की यह पुल पूर्वांचल के  लोगों  के विकास के लिए नए द्वार खोलेगा,तमाम उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होने कहा की हमने पुल के माध्यम से लोगों को जोडने का कार्य किया है,पुल के नि्र्माण को लेकर हुए प्रयासोे का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि हमारी सरकार तेजी से विकास कार्य कर रही है।

फिता काटकर पुल का लोकार्पण करने केे बाद सीएम योगी ने कार से पुल का जायजा लेते हुए  ,पूरे पुल का निरक्षण किया इसके बाद सीएम योगी का काफिला अम्बेडकर नगर के कम्हरियाघाट तक आया ,उसेक बाद काफिला यहीं से फिर वापस मुड़ गया ।

सीएम के आगमन को लेकर अम्बेडकर नगर सीमा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गया था ,अम्बेडकर नगर जिलाधिकारी सैमुअल ुपॉल एन और पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार लगातार मौजूद रहे,सीएम ने बीते दिनों शहीद जवान भगवान सिंह के परिवार से भी मुलाकात किए ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)