पैसा देते हुए वायरल हुई घटना को चुनाव आयोग ने संज्ञान में लिया

Desk
0


Ad

 जौनपुर। जिले की मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान 3 नवंबर को होना है, ऐसे में तमाम प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को अपने तरफ आकर्षित करने के लिए हर तरह के प्रयास किये जा रहे है। ऐसा ही एक ताजा मामला जनपद के मल्हनी विधानसभा के एक प्रत्याशी के द्वारा रुपए बांटे जाने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही ​है। वायरल हो रही तस्वीर को लेकर चर्चा है कि यह 19 अक्टूबर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रामदयालगंज इलाके के परशुरामपुर गांव की है।
वायरल हुई तस्वीर में दिख रहा है कि मनोज सिंह डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे उसी दौरान उनके हाथों में कुछ रुपए थे, इतना ही नहीं वे रुपए एक व्यक्ति को देते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है। मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव पर बीजेपी ही नहीं सपा और बसपा समेत निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह भी जीत का ताल ठोक हो रहे हैं। ऐसे में सवाल यह है कि वायरल हो रही तस्वीर के बाद क्या चुनाव आयोग एक्शन लेगा।इस फोटो के बारे में जब एसडीएम सदर/ रिटर्निंग आफिसर नीतीश कुमार ने मीडिया को बताया कि मीडिया के माध्यम से इस फोटो के वॉयरल होने की जानकारी हुई, इसकी जांच करा कर जल्द से जल्द कार्यवाही का भरोसा दिया गया है। चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक मतदाताओं को किसी भी तरह का प्रलोभन नहीं दिया जा सकता। अब देखना होगा कि क्या चुनाव आयोग इस वायरल तस्वीर का संज्ञान लेते हुए एक्शन लेती है।
वही इस फोटो के वॉयरल होते ही विपक्षी पार्टियों के लोग सक्रिय हो गए इसी क्रम में सपा पार्टी के छात्रसभा के कार्यकर्ताओ ने इस वॉयरल फ़ोटो व ज्ञापन लेकर डीएम कार्यालय पहुँचे जो इस मामले का संज्ञान लेकर कार्यवाही करने की मांग की है सही स्थिति तो जांच के बाद ही सामने आएगी​।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)