BHU में छात्रों को घेरकर पीटने के फिल्मी स्टाइल पर चितईपुर के चौकी प्रभारी को बर्खास्त करने की मांग

Desk
0

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में बिरला व लाल बहादुर शास्त्री छात्रावास के छात्रों के बीच गुरुवार को सुबह हुई झड़प शाम को भीषण रूप धारण कर लिया । छात्रों पर पुलिस ने जीभर लाठीचार्ज कर हाथपैर तोड़ दिया, कई छात्रों को ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया । 

परिसर में हुई झड़प के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। लंका एसओ भारत भूषण एवं विश्वविद्यालय के शिक्षक छात्रों को समझाने-बुझाने में जुट गए, चीफ प्रॉक्टर ओपी राय ने बताया कि तीन दिन पहले छात्रों के 2 गुटों में मारपीट हुई थी। तब एक पक्ष ने थाने में तहरीर भी दी थी। हालांकि, गुरुवार को फिर मारपीट व पथराव शुरू हो गया ।

बीएचयू में बिरला और लाल बहादुर शास्त्री छात्रावास के बीच मामूली झड़प ने उस वक्त भयानक रूप धारण कर लिया जब किसी का फेंका एक पत्थर किसी पुलिसकर्मी को लग गया और उसके बाद सैकड़ों की संख्या में पुलिस छात्रों पर टूट पड़े । 
वायरल वीडियो में चितईपुर चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह फिल्मी अंदाज में प्रदर्शन कर रहे छात्रों को घेरकर पीटने के लिए दौड़ते हैं । पुलिस द्वारा एल बी एस हॉस्टल में घुसकर छात्रों को खदेड़ने का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है ।  ( वीडियो देखें ) 






एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)