Samsung Galaxy M40 11 जून को भारत में हो रहा है लांच, जारी हुआ टीजर #thematvala #tech

Desk
0

Samsung galaxy 40



Samsung galaxy 40
को भारतीय मार्केट में 11 जून को लॉन्च किया जाएगा। Samsung ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट और अमेज़न इंडिया पर टीज़र ज़ारी करके बताया है कि यह फोन इनफिनिटी ओ डिस्प्ले (आम तौर पर इसे होल-पंच डिस्प्ले के नाम से बुलाया जाता है), स्नैपड्रैगन 600 सीरीज़ के प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। 


Samsung Galaxy M40 की भारत में कीमत 22,000 रुपये के आसपास होगी। Galaxy M सीरीज़ का यह लेटेस्ट फोन कई लुभावने स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ आता है। खासियतों की बात करें तो स्नैपड्रैगन 600 सीरीज के प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। बता दें कि Redmi Note 7 Pro में इसी क्वालकॉम चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। हाल ही में कंपनी ने टीज़र जारी करके बताया था



सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिज़नेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट असीम वारसी ने गैजेट्स 360 को बताया कि गैलेक्सी एम40 में वो सारे फीचर होंगे जिनके कारण ग्राहकों को गैलेक्सी एम सीरीज़ को खासा पसंद किया है।

उन्होंने कहा, "अगर आप M10, M20 और M30 पर गौर करें तो ये 8,000 रुपये से 18,000 रुपये के प्राइस रेंज में आते हैं। लेकिन Samsung Galaxy M40 की कीमत 20,000 रुपये से आसपास होगी।"



यह स्मार्टफोन कंपनी का पहला मॉडल होगा जो स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आएगा।
याद रहे कि Samsung ने नई गैलेक्सी एम सीरीज़ के Galaxy M10 और Galaxy M20 स्मार्टफोन को जनवरी महीने में भारतीय मार्केट में उतारा था। इसके बाद फरवरी महीने में तीन रियर कैमरे और 5,000 एमएएच बैटरी वाले Samsung Galaxy M30 को लॉन्च किया गया।

अगर आपको हमारी आज की पोस्ट पसंद आई है तो आप Comment Box में Comment करके भी हमे बता सकते है और इसी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट The MaTVala की Notification को Subscribe भी कर सकते है जिससे आपको हमारी नयी पोस्ट की जानकारी मिल सके, आप हमारी पोस्ट अपने दोस्तों से भी शेयर कर सकते है और शेयर करके अपने दोस्तों को भी इसके बारे में बता सकते है

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)