जौनपुर : आईपीएस आशीष ने सोशल मीडिया के माध्यम से सरल किया प्रशासन से व्यवहार का तरीका

Desk
0

जौनपुर। केवल जनपद जौनपुर से संबंधित ही सूचनाएं व्हाट्सएप के माध्यम से भेजें या ट्वीटर के माध्यम से आप ट्विटर हेंडल  @IpsAshish को टैग कर अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं।
उन्होंने जनपदवासियों से अपील किया कि यदि आपके थाना क्षेत्र में आपको किसी प्रकार की अवैध गतिविधियों में किसी व्यक्ति की संलिप्तता प्रतीत होती है, तो आप अविलम्ब एसपी के व्हाट्सएप नम्बर 8004143000 या 9454400280 पर तत्काल अवगत करायें जिससे पुलिस द्वारा आपको हर प्रकार की सुरक्षा/सहायता उपलब्ध कराई जा सकें। आपके द्वारा दी गई सूचना को गोपनीय रखते हुए त्वरित आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

उन्होंने बताया कि अवैध शराब के निष्कर्षण/बिक्री, किसी भी व्यक्ति द्वारा संचालित अवैध शस्त्र फैक्ट्री, जुआ/सट्टे में संलिप्त व्यक्ति, स्कूल/काॅलेज के निकट छात्राओं से छींटाकशी/छेड़छाड़ करने वाले शोहदों/मनचलों, किसी भी कार्य में गैर कानूनी रूप संलिप्त व्यक्ति, जेबकटी/छिनौती की घटनाओं में संलिप्त व्यक्ति, लूट/चोरी की घटनाओं में शामिल व्यक्ति, दबंगों द्वारा किसी भी व्यक्ति के साथ की गयी मारपीट/गाली-गलौच, नशाखोरी (अफीम, हीरोइन,गांजा आदि) में संलिप्त व्यक्तियों के सम्बन्ध में, आपके क्षेत्र में पुलिस से सम्बन्धित कोई भी समस्या होने पर, किसी भी प्रकार की गोपनीय सूचना व संदिग्ध व्यक्ति के बारे में, अन्य किसी भी तरह के विवाद के सम्बन्ध में सूचित करें। आपकी हर सूचना से किसी न किसी असहाय को सुरक्षा और सहायता मिलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)