PMO का घेराव करने जा रहे NSUI व समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका

Desk
0


-    पुलिस से धक्कामुक्की के बाद धरने पर बैठे छात्र

-    पुलिस ने बलपूर्वक सभी को हिरासत में लिया


Varanasi: NEET परीक्षा में अनियमितता को लेकर विपक्ष व उसके सहयोगी दल सत्ता पर लगातार आक्रामक हैं। इसी क्रम में सोमवार को PMO कार्यालय का घेराव करने जा रहे NSUI व समाजवादी छात्रसभा के नेताओं को पुलिस ने बीच रास्ते में ही गुरुधाम चौराहे पर रोक दिया। इस दौरान उनकी पुलिस से कुछ धक्का मुक्की भी हुई। छात्र पुलिस द्वारा रोके जाने के विरोध में सड़क पर ही बैठकर प्रदर्शन करने लगे। 


NSUI व समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर प्रदर्शन किया। वहीं उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। काफी मान मनौव्वल के बाद भी जब छात्र नहीं माने, तो एडीसीपी नीतू और एसीपी भेलूपुर धनंजय मिश्रा के निर्देशन पर छात्रों को हिरासत में ले लिया गया। हिरासत में लिये जाने के बाद भी छात्र जमकर नारेबाजी करते रहे। पुलिस ने एक-एक छात्रों को बलपूर्वक गिरफ्तार किया गया। 


NSUI के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में परीक्षा होने से पहले ही पेपर लीक हो जा रहा है, यह भाजपा सरकार की नाकामी है। इससे छात्रों का भविष्य अधर में पड़ जा रहा है। वहीं एडीसीपी नीतू ने कहा कि आज यहां छात्रों का एक दल आया था और प्रधानमंत्री संसदीय कार्यालय जाना चाहता था। वहां पर छात्र ज्ञापन देना चाह रहे थे, जो काफी संख्या में थे। छात्रों को रोका गया तो धरना प्रदर्शन करते हुए वहीं पर बैठ गए। जिसके बाद छात्रों की गिरफ्तारी की गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)