Varanasi News: संदेशखाली की घटना से ABVP कार्यकर्ताओं में आक्रोश, बंगाल सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Desk
0



Sandeshkhali: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं मं आक्रोश है। मंगलवार को बीएचयू इकाई ने सिंह द्वार पर प्रदर्शन किया। इसको लेकर ममता सरकार को आड़े हाथों लिया। साथ ही आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। 


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद काशी प्रांत मंत्री अभय प्रताप सिंह ने कहा कि  संदेशखाली प्रकरण में बंगाल सरकार की अनेक नेताओं की संलिप्तता दुर्भाग्यपूर्ण है तथा ममता बनर्जी सरकार की महिला विरोधी छवि को उजागर करती है। हिंदू महिलाओं को चिह्नित कर उनके साथ दुराचार के अनेकों प्रकरण सामने आए हैं। सरकारी मशीनरी का इस्तमाल करते हुए इस प्रकरण को समाज से दूर रखने के काफी प्रयत्न किए गए हैं। अभाविप, अपने सामाजिक दायित्व को निभाते हुए प्रकरण को समाज तक पहुंचाने व बहनों को न्याय दिलाने हेतु देशव्यापी आंदोलन कर रही है तथा दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की मांग कर रही है।


बीएचयू इकाई अध्यक्ष प्रशांत राय ने कहा कि  पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेताओ द्वारा हिन्दू महिलाओं के साथ दुराचार की घटना अत्यंत ही शर्मनाक है।इस घटना के पश्चात भी ममता बनर्जी सरकार द्वारा लगातार दोषियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य साक्षी सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में घट रही घटनाओं के लिए सिर्फ और सिर्फ मुख्यमंत्री जिम्मेदार है जो अपनी संकीर्ण वोट बैंक की राजनीति के लिए महिलाओं पर अत्याचार करा रही है। इस दौरान राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य पुनीत मिश्र, मेघा मुखर्जी, अनुष्का, डिंपल सिंह,  आदित्य ,पल्लव, अश्वनी, आदर्श, दिव्यांशु, सर्वेश आदि रहे। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)