Varanasi News: रविदास जयंती पर आननफानन में बनवाई सड़क, छोड़ दिया सीवर और नाली, गलियों में भर रहा पानी

Desk
0


Varanasi News; रविदास जयंती के अवसर पर लोक निर्माण विभाग की ओर से सीर गोवर्धन में ताबड़तोड़ सड़क का निर्माण कराया गया। पीएम के आगमन के मद्देनजर आननफानन में बीएचयू ट्रामा सेंटर से रविदास मंदिर तक सड़क का चौड़ीकरण कराया गया। हालांकि इस दौरान जहां-जहां नाली औऱ सीवर मिला, उसको उसी तरह से ढंक दिया गया। उसकी सफाई नहीं कराई गई। इसकी वजह से सीर गोवर्धन में अब गलियों में पानी भरने लगा है। इसको लेकर लोगों में आक्रोश है। 


दरअसल, सीर गोवर्धन में रविदास जयंती पर देश भर से श्रद्धालु आए थे। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी संत शिरोमणि की जन्मस्थली पहुंचे। पीएम के आगमन के मद्देनजर सीर गोवर्धन में युद्ध स्तर पर निर्माण कार्य कराए गए। हालांकि हड़बड़ी में कराए गए कार्यों में नाली व सीवर का ध्यान नहीं दिया गया। इसकी वजह से इलाके में जलजमाव की समस्या पैदा हो गई है। 


समस्या को लेकर क्षेत्रीयजनों ने सीवर के पानी में बैठकर विरोध दर्ज किया था। इसके बावजूद पीडब्ल्यूडी के जिम्मेदार ऑफिसर्स मौके पर नहीं देखने आए और न ही नगर निगम के किसी अधिकारी ने जाकर मौके पर देखा कि गली में कैसा पानी लगा हुआ है। रोड ऊंचा होने के कारण इस सीवर के पानी में महिलाएं बुजुर्ग व बच्चे स्कूल जाते हैं। वहीं क्षेत्रीय लोग काफी नाराज़ हैं। लोगों का कहना है कि अगर यही हाल रहा तो धरना प्रदर्शन के लिए मजबूर होंगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)