BHU Campus में दुर्घटना पर विश्वविद्यालय प्रशासन मौन, छात्रों पर हुआ लाठीचार्ज, ABVP ने उठाए सवाल

Desk
0



काशी हिंदू विश्वविद्यालय वाराणसी के कैंपस में वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत की घटना के बाद प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस लाठीचार्ज से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों में नाराजगी है.


व्यक्ति की दुर्घटना में मौत के बाद पुलिस द्वारा लाठियां बरसाने से कुछ छात्र घायल हो गये। छात्र समूह एबीवीपी परिसर को परेशानी पैदा करने वाली बाहरी कारों से सुरक्षित नहीं रखने के लिए विश्वविद्यालय से नाराज़ है।


काशी नामक स्थान के प्रभारी एबीवीपी नेता ने कहा कि बीएचयू प्रशासन परिसर की देखभाल में अच्छा काम नहीं कर रहा है. यह इसे एक ऐसी जगह बना रहा है जहां बुरे लोग परेशानी पैदा कर सकते हैं। छात्र सकारात्मक बदलाव के इच्छुक हैं, लेकिन प्रशासन कुछ नहीं कर रहा है. कैंपस एक महत्वपूर्ण स्थान है और अगर वहां कुछ बुरा होता है, तो इसका हम छात्रों पर व्यक्तिगत रूप से असर पड़ता है।


सभी छात्र चाहते हैं कि जो कुछ हुआ उसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और सजा दी जाए। वे यह भी चाहते हैं कि पीड़ित परिवार के साथ उचित व्यवहार किया जाए। उनका मानना ​​है कि यूनिवर्सिटी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कैंपस में कुछ भी बुरा न हो. उनका मानना ​​है कि जिम्मेदार लोग अच्छा काम नहीं कर रहे हैं.


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)