Jaunpur News: हौसला बुलंद चोरों ने दो अफसरों के घर से लाखों रूपए के जेवर, नकदी उड़ाया

Desk
0


Jaunpur Crime News: बदलापुर थाना क्षेत्र के दुगौली खुर्द गांव में दो अफसर भाइयो के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों नगदी समेत लाखो रुपये का सामान उठा ले गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया तथा तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके चोरों की तलास में जुट गई हैं। 
                  

गांव के निवासी श्रीनारायण तिवारी के बड़े पुत्र विनय तिवारी प्रथम बेतार वाहिनी केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल में कमांडेंट पद पर दिल्ली में कार्यरत हैं और छोटे पुत्र मनोज तिवारी चीफ ट्रेजरी आफिसर के पद पर झांसी में कार्यरत हैं।श्रीनारायण तिवारी पत्नी के साथ गांव के पैतृक घर पर रहते हैं। कुछ समय से वह पत्नी के साथ बड़े पुत्र विनय तिवारी के पास दिल्ली गये थे और घर पर कोई नहीं था। 


मौके का लाभ उठाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। श्रीनारायण तिवारी को उनके पड़ोसी ने फोन पर सूचित किया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। श्री तिवारी तत्काल बुधवार की शाम दिल्ली से बड़े बेटे विनय तिवारी के साथ घर वापस आये और उन्होंने बदलापुर थाने पर लिखित सूचना दी.


कि उनके घर का ताला तोड़कर घर में रखी आलमारियों और सूटकेश के ताले तोड़कर दो लाख पचपन हजार नकदी, तीन लाख के जेवरात, पचास हजार के चांदी के बर्तन, अस्सी हजार के सूट और साड़ियां तथा पचास हजार के इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान और सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क चोरी हुआ है। जिस पर बदलापुर थाने की पुलिस ने उनके घर का मौका मुआयना किया और एफ आई आर दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)