माफिया अतीक व उसके भाई की हत्या के बाद वाराणसी में हाईअलर्ट, शहर में चक्रमण कर रही पुलिस, चल रही चेकिंग

Sachin Samar
0


वाराणसी। प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद (ateek Ahmed) और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में हाईअलर्ट है। इसी क्रम में वाराणसी में भी सतर्कता बढ़ी दी गई। कमिश्नरेट पुलिस (commissionerate police) पूरे शहर में चक्रमण करती रही। पुलिस अधिकारी आधी रात को ही सड़क पर उतर गए। खासतौर से मिश्रित आबादी वाले इलाकों में भ्रमण और चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान लोगों से शांति कायम रखने की अपील की। 

डीआईजी ला एंड आर्डर एस चंद्रप्पा व सहायक पुलिस आयुक्त अवधेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में जवानों ने मिश्रित आबादी वाले इलाकों मसलन, चौक, दालमंडी, बेनियाबाग व काशी विश्वनाथ धाम के आसपास के इलाके में चक्रमण किया। इस दौरान वाहनों की चेकिंग की गई। वहीं संदिग्ध व्यक्ति व वस्तुओं की निगरानी की जा रही है। इसके अलावा संकटमोचन, मड़ुआडीह, रामनगर समेत पूरे शहर में पुलिस चक्रमण कर रही है। संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने काशीवासियों से शांति व अमन-चैन बनाए रखने की अपील की। 

प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई की पुलिस अभिरक्षा में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। ऐसे में शासन अलर्ट हो गया है। सीएम योगी ने पूरे प्रदेश में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। इसके मद्देनजर प्रशासन हाईअलर्ट पर है

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)