Lucknow News:कृष्ण जन्माष्टमी पर शिवपाल ने अखिलेश पर कसा तजं ,पिता को कष्ट देने वालों को बताया कंश

Vipin Yadav
0
 प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्ययक्ष शिवपाल यादव नेे अपने एक पत्र में कहा है की जब कोई भी कंश अपने पूज्य पिता को छल बल से अपमानित करके पद से हटा देता है और अधिपत्य स्थापित करने का कोशिश करता है तो धर्म की रक्षा के लिए मां यशोदा के लाल योगेश्वर श्री कृष्ण अवश्य अवतार लेते है और अपने योग माया से अत्यचारों को दंड देकर धर्म की रक्षा करते है ।


शिवपाल यादव ने जन्माष्टमी पर पत्र लिखकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया है ।शिवपाल यादव लिखे इस पत्र के कई मायने निकाले जा रहे है ,उन्होने कहा है की जब कोई भी कंश अपने पूज्य पिता को छल बल से अपमानित कर पद से हटाकरआधिपत्य स्थापित करना चाहता है तो धर्म की रक्षा करने के लिए मां यशोदा के लाल योगेशवर श्रीकृष्ण अवश्य अवतार लेते है और अपनी योग मायासे अत्याचारों को दंड देकर धर्म कि स्थापना करते है  ।

उन्होेंने  यादवों को कोड करते हुए कहा की  पूज्यजन और श्रैष्ठ यदुवंशी वीरों निसंदेह प्रगतिशील समाजवादी  पार्टी भी ईश्वर द्वारा रचित किसी विराट नियति और विधान का परिणाम है ।मेरे यदुवंशी भाईयों और बहनों आप सभी धरा पर धर्म कि रक्षक श्रीकृष्ण  विराट व्यक्तित्व कि प्रति छाया हैं । स्वाभाविक तौर पर ऐसे में धर्म की रक्षा में आपका दायित्व भी महत्वपूर्ण और शाश्वत है । उन्होने कहा कि इसलिए हे  श्रेष्ठ वीरों समाज में धर्म कि स्थापना शांन्ति सुरक्षा सद्भाव समरसता समन्वय एकता और लोक कल्याण हेतु मैं आप सभी का अह्वान करता हूं ।





एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)