Ambedkar Nagar News: राजकीय पीजी कॉलेज में छात्र-छात्राओं को बांटे गए टैबलेट

Vipin Yadav
0

अम्बेडकर नगर के आलापुर में पंडित राम लखन पीजी  कॉलेज में बुद्धवार को एम ए अंतिम वर्ष के 126 छात्र - छात्राओं  को टैबलेट बांटे गए । टैबलेट पाने वाले छात्र और छात्रा टैबलेट पाने के बाद काफी खुश  थे. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर उर्फ साधू वर्मा और विशिष्ट अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष डा. मिथिलेश त्रिपाठी थे . कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डा. जेबी सिंह ने की संचालन ओंकानाथ सिंह ने किया. 

Photo: Dainik Bhaskar 

जिला पंचायत अध्यक्ष ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा के बिना मनुष्य पशुवत समान हैं .प्रधानमंत्री मोदी एवं सीएम योगी का संकल्प है कि देश का हर युवा शिक्षित हो तथा देश एवं समाज मे ंअपना योगदान दें.उन्होने युवाओं की बढती नशे कि प्रवृति पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि नशा युवाओं को  नाश कि ओर ले जा रहा है .इसलिए युवाओं को नशा से दूर रहना चाहिए.

वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष  ने कहा कि युवाओं को संकल्प लेकर पढाई करनी चाहिए . हम पढ़  लिखकर ही राष्ट्र के लिए बेहतर कर सकते है . उन्होने कहा कि  पढाई लिखाई करके ही हम एक बेहतर मुकाम पर  पहुंच सकते हैं.उन्होने यह भी कहा कि छात्र -छात्राओं को एक लक्ष्य बनकर पढ़ाई करनी चाहिए। सभी के जीवन का एक उद्देश्य होना चाहिए ,बिना उद्देश्य के कुछ भी हासिल नहीं किया जा सकता है. 

इस दौरान वहां पर प्रवीण सिंह,प्राध्यापक डा. दिलीप सिंह,डा.लालजीत राम,डा.रीता सिंह ,डा.विरेन्द्र मौर्य ,डा. अवधेश कुमार मौर्य ,डा.इंद्र विजय कुमार ,डा.धर्मेद्र यादव ,डा. कौशल किशोर आदि मौजूद रहे.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)