Ambedkar Nagar News: भाजपा MLC हरिओम पाण्डेय ने परिवहन मंत्री दया शँकर सिंह को लिखा पत्र ,अतिरिक्त बसों के संचालन और बस स्टाप बनाने कि मांग की

Vipin Yadav
0
भाजपा के MLC हरिओम पाण्डेय ने अम्बेडकर नगर में बस सेवा को विस्तार करने के साथ जिला मुख्यालय के बस स्टाप को दूसरी जगह पर शिफ्ट करने सहित 6 सूत्रीय मांग को लेकर परिवहन मंत्री दयाराम सिंह को पत्र लिखा है   ।
       
भाजपा एमएलसी हरिओम पांडेय 

हरिओम पाण्डेय ने लिखे पत्र में जिक्र किया है कि जिला मुख्यालय स्थित बस स्टाप को .किसी अन्य जगह शिफ्ट किया जाए । जलालपुर बस अड्डे के निर्माण के साथ बसों का परिचालन शुरु किया जाए .हरिओम पाण्डेय ने मांग किया कि तहसील मुख्यालय आलापुर में बस अड्डा बने और टांडा डिपो का निर्माण काम जल्द पूरा हो .

एमएलसी ने कहा कि अकबर से मालीपुर ,शाहगंज ,जौनपुर ,विंध्याचल धाम तक दो -दो जोडी बसों का परिचालन शुरु हो जिससे लोगों कि आने जाने कि सुविधा हो सके .एमएलसी ने सूत्रीय अपनी मांग में अकबरपुर से तिवारी पुर ,चीनी मिल , नंसा बाजार,तारुन ,रामपुर ,भगन ,पिपरी चौराहा होते हुए अयोध्या तक रोडवेज बस का संचालन दोबारा शुरु किए जाने कि मांग कि है जिससे इस मार्ग से गुजरने वाले यात्रियों कि यात्रा सुगम हो सके . 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)