सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं : राज यादव

Desk
0


समाजवादी पार्टी लोहिया के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने सदर विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी रह चुके जावेद सिद्दकी के रिहाई को लेकर कहाँ की सत्य परेसान हो सकता है लेकिन पराजित नही।

श्री यादव ने जावेद सिद्दीकी से उनके आवास पर मुलाकात कर उनका कुशल क्षेम पूछते हुए कहा कि जिस तरह से समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी रह चुके जावेद सिद्दकी जिनके ऊपर  एक मामूली से विवाद को लेकर फर्जी तरह से फसा दिया गया था जबकि जावेद सिद्दीकी के ऊपर किसी भी थाने या चौकी पर एक मामूली एनसीआर भी दर्ज नही  था उस शख्स को राशुका जैसी बिभिन्न धाराएं लगाकर फर्जी तरह से जेल में भेज देना बहुत निंदनीय कार्य है। लेकिन समाजवादी पार्टी के समर्थकों को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा था की एक न एकदिन सत्य की विजय होगी और हुआ वही अन्त में जावेद सिद्दीकी जी रिहा हुए है।

जावेद सिद्दीकी जी स्वच्छ एवम साफ छबि के युवा नेता है और आगामी विधानसभा सदर विधानसभा में टिकट के लिए प्रबल दावेदारी करेंगे जिसको लेकर विपक्षियों में डर का माहौल बना रहता है इसलिए उनको फर्जी तरीके से फसाकर उनकी छवि के धोमिल करना चाह रहे थे लेकिन अब जनता के मन मे जावेद सिद्दकी को लेकर और ज्यादा विश्वास बन चुका है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)