जौनपुर : कहीं जुमला दिवस, कहीं बेरोजगार दिवस तो कहीं मनाया गया जन्मदिवस

Desk
0

युवाओं ने जनपद जौनपुर के ग्राम सभा कोहड़ा के 52 बीघा मैदान में सरकार की नीतियों, निजीकरण,एवम बेरोजगारी को लेकर समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राज यादव, छात्र नेता अंकज यादव, एवम युवा नेता चन्द्रकेश प्रजापति के संयुक्त नेतृत्व में सरकार बिरोधी नारेबाजी करते हुए युवाओं ने बेरोजगार दिवस मनाया।
नेतृत्व कर रहे छात्र नेताओं एवम युवा नेताओं ने एक स्वर में कहा कि भरतीय जनता पार्टी की सरकार में बेरोजगारी चरम सीमा पर हैं जिसका बिरोध हम आज सड़क पर उतर कर रहे है यदि जरुरत पड़ी तो हम सड़क से संसद तक भी जाने का कार्य करेंगे।
वही कार्यक्रम में उपस्थित समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने कहा कि सरकार की गलत नीतियो की वजह से आज युवा वर्ग को बेरोजगार होकर सड़क पर उतरना पड़ रहा है जहाँ सरकार सत्ता में आने के पहले बड़े बड़े वादा करती थी कि यदि प्रदेश में हमारी सरकार बनती है तो प्रतिवर्ष 2 करोड़ का रोजगार देंगे लेकिन सत्ता में आने बाद सरकार उसका ठीक उल्टा कर रही है युवाओं को रोजगार देने तो दूर की बात है सरकार ने रोजगार छीनने का कार्य किया है।
इस मौके पर गबिन्दर, शिवम, छात्र नेता शिवा  यादव ,श्याम बहादुर , सोनू, टिव, हर्ष , सचिन, संदीप, अंकित यादव पताहना मोड़, स्यामले यादव, रवि, अंकुर, उत्कर्ष, दीपक, सोनू, कल्लू, सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)