लाईन बाजार थाने के 100 मीटर दूर चली तडा़तड़ गोलियाँ , एक युवक घायल

Desk
0

स्थानीय संवाददाता
जौनपुर । जनपद के खरका तिराहे पर जो लाईन बाजार थाने से मात्र 100 मी दूर था वहाँ दो पक्षों के पूराने रंजिश पर एक पक्ष ने दुसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चला दी जिसमें कृपा शंकर यादव नामक छात्र के पैरों में दो गोलियाँ लगी । मौके पर थाना पहुँच कर मामले को संज्ञान मे लिया और घायल को जिला सदर पहुँचाया ।


यह तश्वीर जौनपुर की नहीं है, यह प्रतीक मात्र है ।


बताया जा रहा है कि पुराने रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है , लगभग तीन महीने पहले छात्रसंघ के मामले को लेकर दो पक्षों में मियाँपुर कालोनी में विवाद हुआ था , जिसमें दोनों पक्षों के तरफ से गोली चलाई ग़ई थी । जिसमें थाना लाईन बाजार ने दोनों पक्षों पर 307 की धारा के तहत मुकदमा किया था , जिसमें हर्षित सिंह नामक युवक को 15 दिन जेल में रखा गया था और दूसरे पक्ष यानि विशाल सिंह व उनके मित्र पर कोई कार्यवाही की सूचना नहीं मिली थी।

घायल ने बताया की वह किसी कार्य से लाईन बाजार होते हुए अपने हाईडिल स्थित घर को अपने मित्र के साथ जा रहा था तभी विशाल सिंह , आकाश सिंह हनी , उदय यादव व उनके मित्र ने घात लगाकर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें कृपा यादव के पैरों में गोली लग गई , गोली लगते ही विशाल सिंह व टीम मौके से फरार हो गई ।

खबर लिखते वक्त तक घायल का उपचार जिला सदर में चल रहा है और मौके पर पहुँचे क्षेत्राधिकारी शहर मामले को संज्ञान में लेकर तहकिकात कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)