मरकज़ी सीरत कमेटी का चुनाव सम्पन्न,अरशद क़ुरैशी अध्यक्ष निर्वाचीत

Desk
0


जौनपुर यूपी
अजवद क़ासमी

आज दिनाँक 20 अक्टूबर को अटाला मस्जिद के सहन में मरकज़ी सीरत कमेटी की एक मीटिंग बुलाई मीटिंग की शुरुआत तिलावत ए क़ुरआन से की गई।

मीटिंग को संबोधित करते हुए मरकज़ी सीरत कमेटी के पूर्व अध्यक्ष मज़हर आसिफ़ नें कहा की ये हमारा जुलूस व जलसा बहुत ही इतिहासिक है हमसब की ज़िम्मेदारी है इसको कामयाब बनाने की।

पूर्व अध्यक्ष इरशाद खान नें कहा कि मीटिंग में आये हुए सभी लोगों का मैं आभार व्यक्त करता हुँ की इतनी बड़ी जनसंख्या इस बात की साक्षी है कि जलसा व जुलुस के प्रति लोगों का लगाव निरंतर बढ़ रहा है। आज इस मीटिंग में जिसको भी अध्यक्ष नियुक्त किया जाएगा हमसभी की ज़िम्मेदारी है उसका भरपूर सहयोग करें और इतिहासिक जलसा व जुलूस को सफल बनायें।

अध्यक्ष पद के दावेदार तीन उम्मीदवार मैदान में थे अरशद क़ुरैशी,हाजी तौफ़ीक़,मुन्ना राजा (शौकत अली अंसारी) सभी पूर्व अध्यक्ष नें मिलकर ये निर्णय लिया कि क़ुरआ (पुर्ज़ी) के द्वारा अध्यक्ष को चुना जाएगा ताकि किसी प्रकार का विवाद उतपन्न न हो सके।

क़ुरआ के द्वारा अरशद क़ुरैशी का नाम चुना गया सभी नें बधाई दी।
नव निर्वाचीत अध्यक्ष अरशद क़ुरैशी ने कहा कि ये फैसला अल्लाह की तरफ से किया गया है और जो ज़िम्मेदारी मुझे मिली है में उसका अच्छे तरीके से निर्वाहन करूँगा। और आगामी इतिहासिक जुलूस व जलसा को सफल बनाने के लिये निरंतर प्रयास करूंगा।
अंत में मुल्क में अमन व अमान के लिये और जलसा व जुलूस की सफलता के लिये दुवाएँ माँगी गयी।

इस अवसर पर अब्दुल अहद मुन्ने, सद्दाम हुसैन,मज़हर आसिफ़, अलमास सिद्दीकी,इरशाद मंसूरी,इरशाद खान,सरफ़राज़ सभासद,नियाज़ ताहिर शेखू,शकील अहमद,अनवारुल हक़ गुड्डू,साजिद अलीम,हफ़ीज़ शाह,अबुजर शेख,रुख़सार अहमद,दानिश इक़बाल,इकराम सौदागर,अंजुम सिद्दीक़ी,आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)