Realme के एंट्री-लेवल स्‍मार्टफोन C2, 4000 mAh की बैटरी और फेस अनलॉक के साथ कीमत सिर्फ!

Desk
0
Realme ने 22 अप्रैल को अपने Realme C सीरीज का नया स्मार्टफोन Realme C2 लॉन्च किया है जिसकी पहली सेल 15 मई को Flipkart और Realme Store पर 12:00PM से शुरू होगी है। फोन सेल के लिए Flipkart और Realme की वेबसाइट पर जाएं। 



Realme ने अपने इस नए बजट स्मार्टफोन को डायमंड-कट डिजाइन के साथ पेश किया है। Realme C2 में ड्यूल-कैमरा सेटअप के साथ 19.5:9 का डिस्प्ले पैनल दिया गया है। Realme C2 पिछले साल लॉन्च हुए Realme C1 का सक्सेसर मॉडल है। यह फोन दो स्टोरेज वैरिएंट- 2/16GB और 3/32GB में लॉन्च किया गया है। फोन में स्टोरेज बढ़ने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी दिया गया है। 2GB रैम + 16GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए Rs 5999 में लॉन्च किया गया है और 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए Rs 7999 में लॉन्च किया गया है। फोन, डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर विकल्प में आता है।



यदि हम बात करें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की तो यह ड्यूल सिम सपोर्ट करता है, Realme C2 स्मार्टफोन Android 9.0 Pie पर काम करता है। फोन में 6.1 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। इसी के साथ फोन में कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन भी उपलब्ध है। फोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 SoC के साथ 2GB और 3GB रैम विकल्प दिए गए हैं।



 Realme C2 में ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का दूसरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का कैमरा दिया गया है। फोन में AI पॉवर्ड फीचर्स भी मौजूद हैं, जिससे सेल्फी को और बेहतर आउटपुट आता है। फोन में AI फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। Realme C2 में 32GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। दोनों ही स्टोरेज वैरिएंट्स को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Realme C2 में 4000 mAh की बैटरी दी गई है।

Realme C2 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ V4.20, माइक्रो-यूएसबी, 3 जी और 4 जी आदि को सपोर्ट हैं। सेंसर की बात करे तो इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, कंपास / मैग्नेटोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं।  Realme C2 फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है




आगे भी इसी तरह के हेल्दी नॉलेज के लिए बने रहिए मतवाला के साथ धन्यवाद 🙏





एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)