गौरव सिंह हत्याकांड : मुठभेड़ में प्रोफेसर गिरफ्तार रावण फरार, चौकी इंचार्ज को लगी गोली

Desk
0


वाराणसी । बीएचयू के निष्कासित छात्र गौरव सिंह हत्याकांड के बाद से गठित पुलिस टीम ने आरोपियों के धरपकड़ में पूरी फुर्ती दिखा रही है और एक बाद एक लगातार सफलता उनके हाथ लग भी रही है । शुक्रवार को रात करीब दस बजे लंका थाना क्षेत्र के अंतर्गत लौटूवीर नामक स्थान पर हुई मुठभेड़ में हत्यारोपी सन्नी वर्मा उर्फ़ प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया, प्रोफेसर के पैर में एक गोली लगी साथ ही क्रॉस फायरिंग में संकटमोचन के चौकी इंचार्ज को भी बांह में गोली लग उपचार के लिए उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाया गया ।


शुक्रवार देर रात  इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी वीआइपी ड्यूटी के दौरान लंका पर फोर्स के साथ मुस्तैद थे तभी खबर मिली कि बीएचयू छात्र गौरव हत्याकांड में वांछित शूटर सनी वर्मा उर्फ प्रोफेसर और रावण बाइक पर मलहिया से बाईपास की तरफ जा रहे हैं। इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी  ने शूटरों का जीप से पीछा किया तथा चितईपुर चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह  के साथ दूसरी टीम ने टोलप्लाजा की तरफ से घेराबंदी की।


लौटूबीर के पास पुलिस से घिरने पर बाइक सवार बदमाश फायरिंग करने लगे। एक गोली संकट मोचन चौकी प्रभारी ईश्वर दयाल दुबे के बांह में लगी और वह सड़क पर गिर गए। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी और वह बाइक समेत सड़क पर पलट गया। गोली  लगने से घायल शूटर प्रोफेसर उर्फ सनी वर्मा को रामनगर में लालबहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया। उसने बताया कि मुठभेड़ के दौरान फरार बदमाश राजा दुबे उर्फ रावण है। वे दोनों बिहार में बक्सर के रहने वाले हैं। घायल दारोगा को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। मौके से बाइक और प्वाइंट 32 बोर का पिस्टल, कारतूस जब्त किए गए। पुलिस का कहना है कि घायल शूटर प्रोफेसर बीएचयू के पीछे छित्तूपुर में किराए पर रह रहा था। उसने एक महीने पहले सोना लूट की वारदात की थी। बनारस में पिछले दिनों उसने मुठभेड़ स्थल के पास ही बाइक लूटी थी। गौरव हत्याकांड के बाद दोनों शूटरों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था।




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)