नागरिक संघर्ष मोर्चा ने पानी के दुरुपयोग पर रोक लगाने की मांग की

Desk
0



आज नागरिक संघर्ष मोर्चा की एक आवश्यक बैठक में पानी की समस्या पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया गया । यह कार्यक्रम चित्रगुप्त कॉलोनी सिटी रेलवे स्टेशन के समिप आलोक रंजन सिन्हा के आवास पर संस्था के संरक्षक कामेश्वर नाथ श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आयोजित की गई ।

इस कार्यकारिणी बैठक पर विचार विमर्श किया गया और सर्व सम्मतसे संयोजक द्वारा उपाध्यक्ष पद हेतु दयाल शरण श्रीवास्तव एवं सह संयोजक आलोक रंजन सिन्हा को मनोनीत किया गया बैठक में आलोक रंजन सिन्हा ने पानी की समस्या पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया जिस पर चर्चा परिचर्चा एवं गहन विचार विमर्श के बाद सर्वसम्मति से नागरिक संघर्ष मोर्चा द्वारा सरकार से मांग किया गया ।

इसमें कहा गया सरकार हर घर- घर लगने वाले समर्सिवल पंप पर प्रतिबंध लगाए जिससे गिरते जल स्तर को रोका जा सके । साथ ही सरकार से यह मांग की गई कि घर घर में सरकारी योजना के तहत पाइप लाइन और जलापूर्ति की व्यवस्था की जाए ।
साथ ही पानी के दुरुपयोग को रोकने के लिए वॉटर मीटर की भी व्यवस्था की जाने की भी मांग की गई । 

बैठक का संचालन डॉ सिद्धार्थ शंकर सिंह ने किया ।  जिसमें संयोजक अरुण कुमार सिन्हा  एडवोकेट, भूपेंद्र प्रताप सिंह , अभिषेक पांडे , डॉक्टर मनीष सिंह , राजेंद्र प्रसाद सिंह , दयाल शरण श्रीवास्तव , आलोक रंजन सिन्हा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)