पीला गमछा डालकर थाने में जाएं सुभासपा के कार्यकर्ता: कैबिनेट मंत्री

Gyanendra
0

 


मैंने बोला था न कि मै मंत्री बनूंगा, मैंने एकदम ललकार कर कहा था कि मंत्री बनेंगे और फिर बनकर दिखा भी दिया, आज जो पावर सीएम के पास है, वही पावर राजभर के पास भी है। मैं शोले फिल्म का गब्बर हूं। यह बातें गुरुवार को सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कही।

                ओमप्रकाश राजभर जिले में मंत्री बनने के बाद मुहम्मदाबाद गोहना तहसील के करहा स्थित गुरादरी मठ पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने खुद को गब्बर सिंह बताते हुए कार्यकर्ताओं को पीला गमछा डालकर थाने में जाने की सलाह दी है। 

              इस दौरान उन्होंने खुद की तुलना मुख्यमंत्री तक से कर डाली। कहा कि थाने में दरोगा देखेगा तो तुम्हारी शक्ल में ओमप्रकाश राजभर दिखाई देगा। बोल देना जाकर कि मंत्री जी ने भेजा है। दरोगा, एसपी, डीएम में पॉवर नहीं है कि फोन लगाकर पूछ सके कि मंत्री जी ने भेजा है या नहीं।

            इस दौरान मीडिया द्वारा घोसी सीट से चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि छड़ी ही चुनाव निशान रहेगी। दो दिन के अंदर ही पार्टी के पदाधिकारियों से बातचीत कर प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया जाएगा। इस दौरान अपने बड़े बेटे अरविंद राजभर के नाम पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। 

            इस अवसर पर विवेकानंद इंटर कालेज तुलसीसागर के प्रबंधक सिंघासन कुशवाहा ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का बुके देकर स्‍वागत किया।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)