Varanasi News : रोपवे कार्य में लगे डंपर से कुचलकर महिला की मौत, पब्लिक ने किया चक्काजाम

Desk
0


Sigra Accident News: सिगरा थाना (Sigra police station) के काशी विद्यापीठ भारत माता मंदिर (Bharat Mata Temple) के समीप डंपर से कुचलकर महिला की मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। डंपर चालक को पकड़कर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने समझाकर लोगों को शांत कराया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  


क्षेत्र के माधोपुर निवासी गीता देवी (63 वर्ष) अपने बेटे के साथ सब्जी लेने के लिए चंदुआ सट्टी गई थीं। इसी दौरान रोपवे कार्य में लगे डंपर की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल के पास काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। घटना के बाद डंपर चालक भागने की फिराक में था, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। लोगों ने उसे पुलिस (Police) के हवाले कर दिया। वहीं घटना के विरोध में चक्काजाम कर दिया। इससे मार्ग पर आवागमन ठप हो गया। सूचना के बाद सिगरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। 


पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गीता देवी के पति भैया लाल की पहले ही मौत हो चुकी है। एक पुत्र व दो पुत्रियां हैं। सभी की शादी हो चुकी है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस वाहन व चालक को थाने ले आई और विधिक कार्रवाई में जुटी रही।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)