अखिलेश यादव का BJP पर हमला, श्रीराम पर अपना कब्जा जमाना चाहती है भाजपा

Desk
0



सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादियों ने सभी दलों को इंडिया गठबंधन में जोड़ने की कोशिश की। मायावती द्वारा खुद को गिरगिट की तरह रंग बदलने वाला कहे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि हमने बसपा को सम्मान देने का काम किया। 


ऐसे में मायावती की तरफ से इस तरह का बयान का मतलब है कि शायद उन पर किसी तरह का दबाव है। उन्होंने कहा कि भाजपा श्रीराम पर अपना कब्जा जमाना चाहती है। इस चुनाव में हमारे लिये पीडीए ही भगवान हैं। उन्होंन बृजेश पाठक से सवाल किया कि क्या वह अपने नाम के आगे यादव लगा लेंगे।

                

बाराबंकी के कस्बा बदोसराय में आयोजित जनसभा के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हम पीडीए को सम्मान दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। पीडीए में आधी आबादी और दलित भी शामिल हैं। ऐसे में हम लोग आधी आबादी को सम्मान देने की बात कर रहे हैं। हमने बहुजन समाज पार्टी को सम्मान देने का काम किया। 


ऐसे में मायावती की तरफ से रंग बदलने वाले बयान का मतलब है कि शायद उनपर किसी तरह का दबाव है। वह किसी के दबाव में ऐसी बातें कर रही हैं। हम लगातार अपने गठबंधन को मजबूत करने और दूसरे दलों को जोड़ने की कोशिशें करते रहेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)