Ambedkar Nagar News: अम्बेडकर नगर के बसखारी में ट्रक और बोलेरो के बीच हुई आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, एक की मौत ,9 लोग गंभीर रूप से घायल

Vipin Yadav
0

अम्बेडकर नगर बसखारी थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 233 लहटोरवा के पास आजमगढ़ से आ रही बोलेरो और ट्रक के बीच आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो ,बाकि 9 लोग घायल बताए जा रहे है  जिनमें 2 गंभीर रूप से घायल है उनकी हालत नाजुक बनी हुई है ।


ऐसा बताया जा रहा है कि घायल लोग किछौछा शरीर दरगाह पर जियारत के लिए जा रहे थे । ट्रक में टक्कर के बाद बोलेरो खांई में पलट गई सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बोलेरो में सवार लोगों को निकाला और इलाज के लिए आजमगढ़ भेज दिया।


जानकारी के मुताबिक घायल लोग चंदौली के बताए जा रहे हैं चंदौली जिले के बड़ागांव निवासी असरफ अंसारी आज अपने परिवार के किछौछा शरीफ में जियारत करने जा रहे थे वह बसखारी थाना क्षेत्र के लहटोरवा पुलिस चौकी के करीब पहुंचे ही थे कि तब तक अकबरपुर से आ रही ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गई ,टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक और बोलेरो दोनों ही गड्ढे में पलट गई ।

 घटना के होते ही वहां पर आस पास के लो इकट्ठा हो गए और पुलिस को फोन किए सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो को काटकर लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए आजमगढ़ भेज दिया इलाज के दौरान छोटू उर्फ असगर की मौत हो गई ।घायल लोगों के नाम असरफ अंसारी,जीशान ,बेबी खान , अप्सरी बेगम , सिफा , सादिया और पप्पू समेत 9 लोग घायल हुए हैं सबको इलाज के लिए आजमगढ़ भेज दिया गया है 


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)