नोएडा: मनोज तिवारी का लोगों ने किया विरोध जमकर हुई नारेबाजी

Vipin Yadav
0


नोएडा से राजनाथ  सिंह के पुत्र पंकज सिंह को बीजेपी से उम्मीदवार बनाया गया है मनोज तिवारी  उनका  डोर टू डोर  प्रचार करने के लिए नोएडा गए  थे  वहां स्थानीय   लोग  जमकर विरोध करने  लगे और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे ‌ 

आपको बतादें कि एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें मनोज तिवारी का कुछ  लोग विरोध कर रहे हैं उस विडियो में एक  व्यक्ति  मनोज तिवारी को जूता दिखाते हुए दिखाई दे रहा हैं नोएडा में  मनोज तिवारी डोर टु डोर कैंपेन करने पहुंचे थे की वहां के लोग विरोध करने लगे और उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे  वह वीडियो सेक्टर-17 की झुग्गियों का बताया जा रहा है.।


उसमें अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लागाते हुए लोग उन्हें वापस जाने के लिए कह रहे हैं. इस बीच एक वोटर पहले नारे लगाता है फिर जूता दिखाकर विरोध करता है.।


जानकारी के लिए बता दें कि सांसद मनोज तिवारी नोएडा से चुनावी मैदान में उतरे पंकज सिंह का प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. वीडियो में एक महिला भी मनोज तिवारी का विरोध करती नजर आ रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि मनोज तिवारी के प्रचार के दौरान एक महिला भी अखिलेश यादव का नारा लगाते हुए वहां से चली जाती है.।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)